Wednesday, April 10, 2013

'फिल्मों में काम के लिए एक्ट्रेसेस हो जाती हैं डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संग सोने को तैयार'


'फिल्मों में काम के लिए एक्ट्रेसेस हो जाती हैं डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संग सोने को तैयार'बिग बॉस में अपनी अदाओं से प्रशंसकों का दिल जीतने वाली सना खान कई बार ऐसी बातें बोल जाती हैं, जिसे सुर्खियां बनने में समय नहीं लगता है। सिल्क स्मिता की जिंदगी पर बन रही मलयालम फिल्म में लीड रोल कर रही सना ने यह कह कर मीडियाकर्मियों को हैरान कर दिया कि फिल्मों में काम पाने के लिए कई अभिनेत्रियां प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ सोने को तैयार हो जाती हैं। उन्होंने कहा, " ऐसा मैंने सुना है, लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ।" सना ने कहा कि वह फिल्में पाने के लिए इस हद तक कभी नहीं जा सकती हैं।
  सना ने कहा कि ये बेहद पर्सनल बातें हैं। यह अभिनेत्रियों की च्वॉइस पर निर्भर करता है कि उन्हें करना क्या है। उन्होंने कहा, " मैं बिल्कुल ऐसा नहीं कर सकती और न मुझे ऐसा करने के लिए कोई फोर्स कर सकता है।" चेन्नई के प्रसाद लैब में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सना ने कहा कि बतौर एक्टर मेरे निर्देशकों को पता है कि मैं क्या कर सकती हूं। इसके अलावा मैं फिल्में पाने के लिए दूसरा रास्ता नहीं अख्तियार कर सकती हूं।
 बता दें कि सना अभिनीत फिल्म 'ओरु नदिगैयीं डायरी' तमिल अभिनेत्री सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित है।

No comments:

Post a Comment